अंबरनाथ में बिजली उपभोक्ताओं की 30 शिकायतों का निवारण

ठाणे

सेवा पखवाड़े के अवसर पर शिविर का आयोजन

अब्दुल गनी खान
कल्याण : 09 मई 2025, सेवा पखवाड़े के अवसर पर बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं के निराकरण के लिए अंबरनाथ में आयोजित शिविर में 30 शिकायतों का निराकरण किया गया। यह शिविर महावितरण के अंबरनाथ पूर्व और पश्चिम उपविभाग के उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार (09 मई) को आयोजित किया गया था।

सेवा अधिकार पखवाड़ा 28 अप्रैल से 12 मई तक आयोजित किया गया है। इस पखवाड़े के दौरान बिजली उपभोक्ताओं के विरूद्ध लंबित विभिन्न प्रकार की शिकायतों, विशेषकर नये बिजली कनेक्शन तथा उपभोक्ताओं के बिजली बिल में नाम परिवर्तन संबंधी शिकायतों का निराकरण करने के निर्देश दिए गए हैं। इसलिए ग्राहकों की समस्याओं के समाधान के लिए शुक्रवार को अंबरनाथ में एक शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में नये बिजली कनेक्शन से संबंधित 10 शिकायतें, बिजली बिलों में नाम परिवर्तन से संबंधित 8 तथा बिजली बिलों से संबंधित 12 शिकायतों का समाधान किया गया। शिविर का आयोजन कल्याण सर्कल के मुख्य अभियंता चंद्रमणि मिश्रा और उल्हासनगर डिवीजन के कार्यकारी अभियंता प्रवीण चकोले के मार्गदर्शन में किया गया था। अंबरनाथ पूर्व और पश्चिम उप-मंडलों के अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता जितेंद्र प्रजापति और अलका कवले के नेतृत्व में इंजीनियरों और कर्मचारियों ने शिविर को सफल बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *