
भिवंडी: हाल ही में, 27/9/2024 को टोरेंट पावर लिमिटेड द्वारा पूर्णा ग्राहक सेवा केंद्र, भिवंडी में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस संवाद कार्यक्रम में दो सौ से अधिक ग्राहकों ने भाग लिया. टोरेंट अधिकारीयोंने न केवल उपभोक्ताओं के समस्या का समाधान किया बल्की इस अवसर का उपयोग एक जागरूकता निर्माण अभियान के रूप मे किया जिसमे भिवंडी पीडी उपभोक्ताओं के महावितरण बकाया के लिए विशेष ब्याज माफ़ी योजना – “महावितरण अभय योजना 2024”, लंबित कनेक्शन, डिजिटल भुगतान सेवाए, विद्युत सुरक्षा, बिल संबंध, डिजिटल भुगतान सेवाए, नया बिजली टैरिफ, जैसे विषयो पर उपभोक्ताओं को जागृत किया गया. इससे पहले टोरेंट पावर ने भिवंडी में इसी तरह के विभिन्न संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया था और इन संवादों में कुल 3000 से अधिक ग्राहकों ने भाग लिया था. इस संवाद कार्यक्रम में टोरेंट पावर के महाप्रबंधक – अंकित साहा, बीनू सेतुमाधवन, राघवेंद्र राव, विजय राणे, जनसंपर्क अधिकारी – मंदार घाणेकर, अमित कडू और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे.

कई ग्रामीण और शहरी उपभोक्ताओं ने टोरेंट पावर के इस संवाद कार्यक्रम को अच्छा प्रतिसाद दिया और इसे उपस्थित वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा करने के अवसर के रूप में लाभ उठाया.